कैलाश खेर साथ एक गाना गा रही थीं तब वह लगातार उनकी जांघों पर हाथ रखकर कहते रहे कि वह बहुत खूबसूरत हैं

दिल्ली, #MeToo कैंपेन के तहत सोना मोहपात्रा ने हाल ही में सिंगर कैलाश खेर पर आरोप लगाए थे अब सोना ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अनु मलिक को भी इस लड़ाई में खिंच लिया है। सोना ने कहा अनु मलिक लगातार अपराध करने वाले (serial predator) है। इस हिसाब से सोना ने अनु मलिक को भी कैलाश खेर की तरह कटघरे में खड़ा कर दिया है लेकिन अनु ने किस तरह का अपराध किया है इसकी किसी भी तरह की जानकारी सोना ने नहीं दी है।


इस मामले के बाद अनु मलिक भी कहां चुप रहने वाले थे। अनु ने इस पूरे मामले पर सोना को जवाब देते हुए कहा, “मैंने कभी सोना के साथ काम नहीं किया है। यहां तक कि उससे मुलाकात नहीं की है। सोना से मेरा कोई लेना- देना नहीं है। मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। वो सिर्फ मेरा नाम खींच रही हैं।”

सोना ने इससे पहले कैलाश खेर पर आरोप लगाते हुए कहा था की, कैलाश के साथ एक गाना गा रही थीं तब वह लगातार उनकी जांघों पर हाथ रखकर कहते रहे कि वह बहुत खूबसूरत हैं। सोना ने इस बारे में कई ट्वीट किए और उन लोगों को भी जवाब दिया जिन्होंने सोना का विरोध किया।

#MeToo से जुड़ने के बाद बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खलासा हुआ है जिसमें कैलाश खेर, आलोक नाथ जैसे नाम शामिल हैं। इस कैंपेन के तहत आलोक नाथ पर कुल चार आरोप लगाए हैं जिनका जबाव की उन्हें 10 दिनों के अंदर देना हैं।

वहीं बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन असरानी ने ANI से बात करते हुए कहा, ‘मैं महिलाओं को सपोर्ट करता हूं लेकिन ये जो कैंपेन चल रहा है सब पब्लिसिटी और फिल्म प्रमोशन के लिए है और कुछ नहीं। इन आरोपों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए’।

English
English