MTH CLUB

एनसीआर वालों के लिए कमाई करने का नया जरिया

बुलन्दशहर। यू एम एच न्यूज चैनल आपको दे रहा है कमाई करने का सुनहरा मौका। अगर आप वास्तव में समाज और देश के लिए कुछ नया करना चाहते तो आप हमारे मैं तुम हम न्यूज समाचार पत्र के सोशल मीडिया क्लब में जुड़कर एक शानदार आय प्राप्त कर सकते है।
तथा साथ में आप अपनी एक नई पहचान और नाम दोनों कमाने के साथ आय भी प्राप्त कर सकते है।

कैसे होगें आप ज्वाइन
-इसमें जुड़ने के लिए किसी भी उम्र की कोई बाधा नहीं है 18 साल से लेकर 60 साल तक के लोग हमारे क्लब में जुड़कर कार्य कर सकते है। जिसमें आपको ज्वाइन होने के लिए निम्न दस्तावेज देने होगें

.- 4 फोटो रंगीन
– आधार कार्ड
– राशन कार्ड
– हाईस्कूल की मार्कशीट और सनद या (उच्चतम शिक्षा) की फोटो कॉपी
– 499 रूपये एक साल की सदस्यता शुल्क

कैसे होगी आय-
में तुम हम न्यूज समाचार पत्र क्लब की सदस्यता लेने के बाद आपको समय-समय पर जागरूक करने व काम करने के तरीकों के बारे में मीटिंगो में हिस्सा लेना होगा। जिसके बाद बाद आपको आय प्राप्त करने के आईडिया पर काम होगा।

अगर आप क्लब में 10 सदस्यत जोड़ते तो आपको 99 रूपये सदस्यत मिलेगा। 990 रूपये
तथा विज्ञापन से आय पर 30 प्रतिशत अलग से होगा।

तथा लोगो की समस्याओं का हल कराने पर विभिन्न तरीके से आपको सम्मानित करने के साथ नगद पुरस्कार भी प्राप्त होगा। जिस प्रकार आप माह में दस से पचास हजार तक कमा सकत है।

क्या -क्या मिलेगा।
आपको हमारे यहां से क्लब का परिचय पत्र मिलेगा तथा पांच वर्षो के लिए समाचार पत्र की सदस्यता मिलेगी। एक वर्ष की सदस्यता शुल्क 100 रूपये है। तथा आपके कारोबार या आपके लिए 2 विज्ञापन मुफ्त प्रकाशित होगें।

क्या करना होगा जुड़ने के बाद
आपको अपने-आस पास की समस्याओं को हमें बताना है। जिसके बाद हमारी टीम पीड़ित की मदद करने के लिए पहुंच जायेगी। तथा आपके सहयोग से पीड़ित को न्याय मिलना आरंभ हो जायेगा।
आपको अपने क्षेंत्र में सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को जोड़ना होगा।
व्यापारिक हित में कार्य करने के लिए आपको हम प्रोत्साहित करगें।

आप हमारी मजबूत टीम का एक हिस्सा बन जाआगें। जिसके बाद हम आपको विभिन्न मीडिया संस्थानों व फिल्मी दुनिया में आपको सम्मानित करायेगें।
आपके लिए हम हमेशा तैयार होकर आपके लिए हम कार्य करेगें।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें
सचिन अग्रवाल (प्रधान संपादक) अध्यक्ष

यू एम एच न्यूज पब्लिकेशन कंपनी
सर्जिकल कंपाउड़, सिटी स्टेशन रोड़ नियर महाराजा अग्रसेन स्कूल खुरजा जिला बुलन्दशहर।

संपर्क सूत्र- 9528413080

दस्तावेज हमें डाक के माध्यम से या हमें ईमेल के माध्यम से ही प्रेषित करें umhnews38@gmail.com

Bank Details
A/C Name- sachin Aggarwal
A/C N0- 25820100006264
IFSC CODE- BARB0KHURJA

PAYTM NO- 9528413080

फार्म यहां से प्रिंट करके डाक या कोरियर के माध्यम से हमें भेजें 👇👇

“>

मैं तुम हम न्यूज पेपर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली के खुर्जा नगर जिला बुलन्दशहर से सन् 2013 में प्रकाशित करना आरम्भ किया था। आज समाचार पत्र हमारा पांच राज्यों में उत्तर-प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, मध्यप्रदेश, राजस्थान व महाराष्ट्र से प्रसारित हो रहा है। हमारा राष्ट्रीय संस्करण की 25700 प्रतियां का प्रकाशन माह की प्रत्येक 15 तारिख को किया जाता है। हमारे समाचार पत्र के पत्रकार समाचारो को गुणवत्ता बनाये रखने क ेलिए खबरों का पोस्टमार्टम कर लोगों के लिए सनसनी खबरें लेकर आतें है। इसी कारण से हम लगातार अनेक पुरस्कार भी प्राप्त कर चुके है। हमारा 8 पेज का ब्लैक एंड व्हाईट व रंगीन समाचार पत्र दोनो का ही प्रकाशन होता है। समाचार पत्र सूचना व प्रसारण मंत्रालय में सूचीबद्व है तथा साथ ही हम अपने पत्रकारों व अपने पाठको के लिए हम सदैव समर्पित है। सचिन अग्रवाल (चीफ एडीटर)

समाचार पत्र पढ़ने के लिए नीचे लींक पर क्लीक जरूर करें 👇👇

Main Tum Hum News Paper 15 MAY SE 14 JUN