लड़की को नौकरी दिलाने के नाम पर झांसे में फंसा कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली, नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में प्लेसमेंट (Placement) एजेंसी कर्मचारी (Worker) ने झारखंड (Jharkhand) की लड़की को नौकरी (Job) दिलाने के नाम पर बलात्कार (Rape) किया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को झारखंड के गिरीडीह से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। आरोपी (Criminal) की पहचान अनिल शर्मा के रूप में हुई है। अदालत (Court) ने आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। पुलिस (Police) को शक है कि आरोपी अनिल युवतियों को नौकरी व प्यार (Love) का झांसा देकर दिल्ली लाकर उनके साथ इस तरह से हरकत कर चुका है। जिनके बारे में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

बीते 19 जुलाई महीने में नेताजी सुभाष प्लेस थाने में 20 साल की युवती ने आरोपी अनिल शर्मा के खिलाफ बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। युवती ने पुलिस को बताया था कि आरोपी ने उसको प्लेसमेंट के जरिये उसकी अच्छी नौकरी दिलवाने का आश्वासन दिया था। अनिल उसको झारखंड से दिल्ली लाया था।



अनिल शकूरपुर इलाके में प्लेसमेंट एजेंसी में नौकरी करता है। वारदात वाले दिन अनिल उसको अपने घर पर ले आया था। यहां पर उसने उसके साथ जबरन बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से खत्म करने की धमकी दी। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज किया। एसएचओ सतीश कुमार की देखरेख में जांच टीम को आरोपी को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया। जांच टीम ने पांच दिनों की जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसेे पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया गया।