बेडरुम में रोमांस करते दिखे प्रियंका और फरहान. लीक हुई मूवी, देखिए

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक (the sky is pink) के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में देसी गर्ल हर सिटी जाकर अपना फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक का नया प्रोमो वीडियो लीक हो गया है. इस प्रोमो वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर बेडरूम में हैं और अपनी लव लाइफ को एक्टिवेट करने की कोशिश कर रहे हैं.


वीडियो में इन दोनों की केमिस्ट्री और मस्ती देखने लायक है. इस वीडियो में आप प्रियंका और फरहान को एक बेड पर बोल्ड अंदाज में दिखें. फरहान रोमांस करने की कोशिश कर रहे हैं और प्रियंका हंस रही हैं. फिर वो फरहान को बताती हैं कि उन्होंने गलत अंडरवियर पहना है. क्योंकि वो फरहान नहीं प्रियंका का है. इसके बाद वो मोगली का फेमस गाना जंगल जंगल बात चली है गाती हैं.

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर, प्रोमो और गानों को खूब पसंद किया जा रहा है. प्रियंका को तीन साल के लम्बे इंतजार के साथ बॉलीवुड फिल्म में काम करता देखने की जल्दी सभी फैंस को है. शोनाली बोस द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है. द स्काई इज पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी के माता-पिता आदिति और निरेन पर आधारित है. यह कहानी है दिल्ली की लड़की आयशा चौधरी की, जो सबके लिए एक प्रेरणा बन गई. इस फिल्म में जायरा वसीम बच्ची के रोल निभाएंगी.