बिग बॉस 13′ में लव जिहाद को दिया जा रहा बढ़ावा

दिल्ली, टेलिवीजन का मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के इस बार के सीजन को लेकर कई तरह के विवाद पैदा होने लगे हैं। शो के शुरुआती दिनों से ही ये चर्चा में बना हुआ हैं। वहीं अब बिग बॉस के इस बार के कंटेंट को लव जिहाद से जोड़ा जा रहा है।

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एंट्री करते ही सभी महिला कंटेस्टेंट को लड़को के साथ बेड शेयर करने को कहा गया और अब यही शो का थीम भी है कि इस बार सभी लड़कियां लड़कों के साथ ही बेड शेयर करेंगी। इसके साथ ही शो में हुआ पहला टास्क भी दर्शकों को काफी अश्लील लगा। ये टास्क घर की मालकिन बनीं अमीषा पटेल ने घरवालों को राशन जीतने के लिए दिया था।



इस टास्क में घरवालों को अपने मूंह से घर के खाने के सामान को एक दूसरे को पास करना था। इस दौरान सभी लड़का और लड़की काफी नजदीक आते दिखे। ये टास्क दर्शकों को खासा पसंद नहीं आया। वहीं इस बार बिग बॉस के कंटेंट को लेकर हिंदू धर्म के लोग आपत्ति जता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर बिग बॉस में लव जिहाद को बढ़ावा देने के लिए नाराज लोग इसके खिलाफ पोस्ट कर रहे हैं। बता दें कि इस बार लड़कियों को लड़को के साथ बेड शेयर करना पड़ रहा हैं वहीं कश्मीर का लड़का आसिम एक ब्रह्मण लड़की अमायरा के साथ बेड शेयर कर रहा हैं जिसे लेकर लोग आपत्ति जता रहे हैं और इसे लव जिहाद का नाम दे रहे हैं।

इसी साथ अमायरा जो कि एक ब्रह्मण हैं उन्हें बाथरूम साफ करने की जिम्मेदारी भी दी गई थी। इसे लेकर भी ब्रह्मण समाज के लोग काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में इन दिनों बेड शेयर कर रहे एक लड़का और लड़की के बीच लिप लॉक की खबरें भी सामने आ रही है इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है।