नोरा फतेही का होश उड़ा देने वाला वीडियो सामने आया

बॉलीवुड फिल्मों में दिलबर और साकी साकी जैसे धमाकेदार डांस से नोरा फतेही कम ही समय में लाखों लोगों के दिल पर फतेह कर चुकी हैं। अब नोरा फतेही के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि फिर एक बार साकी साकी गर्ल फिल्म मरजावां के आइटम सॉन्ग ‘एक तो कम जिंदगानी’ पर थिरकती नज़र आने वाली हैं।

हाल ही में फिल्म मरजावां के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस गाने ‘एक तो कम जिंदगानी’ के टीजर की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस टीज़र के साथ सिद्धार्थ लिखते हैं, करने हर दिल पर फतेह, आ रही हैं नोरा फतेही डांस फ्लोर में आग लगाने के लिए तैयार हो जाओ।



एक तो कम जिंदगानी’ गाने के टीज़र में नोरा फतेही हमेशा की ही तरह अपने बेहतरीन डांस मूव्स का जलवा दिखाती नज़र आ रही हैं। इस गाने को पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ और यश नारवेकर ने अपनी बेहतरीन आवाज़ दी है। नोरा फतेही ने इस गाने में सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस के साथ खुले बाल रखे हैं। नोरा ने इस गाने में हाई हील्स पहन कर डांस किया है।

फिल्म ‘मरजावां’ का धमाकेदार ट्रेलर भी कुछ दिनों पहले सामने आ चुका है। इस फिल्म मे सिद्धार्थ मल्होत्रा दमदार डायलॉग बोलते हुए दिखने वाले हैं, वहीं दूसरी ओर रितेश देशमुख इस फिल्म में एक बोने गैंग लीड़र उर्फ विलेन बने हैं। बेजुबान बनीं तारा सुतारिया को भी ट्रेलर में काफी पसंद किया जा रहा है।

एक तो कम जिंदगानी गाने से पहले हाल ही में फिल्म का पहला गाना तुम नहीं जाना रिलीज़ हो चुका है। इस गाने को जुबीन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है। कुछ ही घंटों में गाने तुम नहीं जाना को मिलियन्स व्यूज़ और लाइक मिलने शुरू हो गए थे। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म मरजावां को 8 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत भी अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं।