गाजियाबाद में तीन स्पा सेंटर्स पर छापे में लड़के-लड़कियां गिरफ्तार, कंडोम बरामद

गाजियाबाद , दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में बीती रात तीन स्पा सेंटर्स (Spa Centres) पर छापे पड़े हैं. गाजियाबाद पुलिस ने छापा मार कर 19 लोगों को गिरफ्तार किया है. यह छापे जिले के नीतिखंड एरिया में पड़े हैं. बता दें कि इंदिरापुरम (Indirapuram) थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में स्पा सेंटर्स की आड़ में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाए जा रहे हैं. साथ ही ये स्पा सेंटर्स (spa centres) भी गैरकानूनी तरीके से चलाए जा रहे हैं. गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) जब इन स्पा-सेंटर्स पर पहुंची तो वहां पर कई लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले.

बता दें कि बीती रात मुखबिरों के सूचना के आधार पर गाजियाबाद पुलिस ने एक टीम गठित की और इलाके में चल रहे तीन स्पा सेंटरों पर लगातार छापेमारी की. छापेमारी को काफी गुप्त तरीके से अंजाम दिया गया. पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद छापे मारे गए. पुलिस ने छापा मारने के बाद इन स्पा सेंटरों से 10 लड़कों और 9 लड़कियों को गिरफ्तार किया है. एक स्पा सेंटर संचालिका को भी गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो स्पा सेंटर्स के संचालक फरार हो गए.



इन स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुई हैं. इनमें नशे की टेबलेट, कंडोम, सिगरेट के पैकेट शामिल हैं. बताया जाता है कि गिरफ्तार युवतियां गाजियाबाद के आस-पास इलाके की रहने वाली हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है. पूछताछ में कई हाई प्रोफाइल लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं.
फिलहाल गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. तीनों स्पा सेंटर से कुछ कागजात भी बरामद किए हैं, जिसकी जांच चल रही है. गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि मोबाइल नंबरों से पता कर रहे हैं कि कौन-कौन लोग यहां नियमित तौर पर आते थे. तीनों स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार सभी लड़के-लड़कियों को अदालात में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा.